Friday, Apr 26 2024 | Time 07:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विश्वास सारंग ने बताया अपनी जान को खतरा

भोपाल, 06 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक विश्वास सारंग ने आज उनकी जान को खतरा होने की बात करते हुए कहा कि यदि ऐसा कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की रहेगी।
श्री सारंग ने शाम को यहां प्रदेश भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा में कहा कि राज्य सरकार ने उन्हें मुहैया कराए गए दो सुरक्षा गार्ड हटा लिए हैं। ऐसा सरकार जानबूझकर कर रही है, ताकि उनकी जान पर खतरा बन जाए और भाजपा विधायकों की संख्या कम हो जाए। उन्होंने कहा कि इस संबंध में उन्होंने राज्य के पुलिस महानिदेशक को पत्र भी लिखा है। उन्होंने कहा कि लगता है कि सरकार उनकी जासूसी भी करवा रही है।
श्री सारंग ने राज्य शासन पर उन्हें बेवजह परेशान करने का आरोप भी लगाया और कहा कि जब वे कल एयरपोर्ट पर उतरे तो उन्हें पुलिस ने गिरफ्त में लेने का प्रयास किया। उनके आवास के बाहर भी पुलिस तैनात कर दी गयी है, जिससे उनसे मिलने आने वालों को परेशानी हो रही है।
इस बीच प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा ने श्री सारंग के आरोपों को हास्यास्पद और मनगढ़ंत बताते हुए कहा कि सुरक्षा गार्ड बदलना एक रुटीन प्रक्रिया है। श्री सारंग के आरोप बचकाना और तथ्यों से परे हैं। उन्होंने कहा कि दरअसल भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या कर राज्य की सत्ता पर काबिज होेने के मंसूबे असफल होते दिखायी देने पर ये बयान उनकी बौखलाहट के नतीजे हैं।
प्रशांत
वार्ता
image