Friday, Apr 26 2024 | Time 06:25 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भोपाल में रिकार्डतोड़ कोरोना के 246 नये मामले

भोपाल, 29 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में दिनों दिन बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच आज रिकार्डतोड़ 246 कोरोना संक्रमित मरीज पाए गये। इन मरीजों को मिलाकर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 6108 हो गई है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार आज मिले कोरोना जांच रिपोर्ट में रिकार्डतोड़ 246 कोरोना के नए पॉजिटिव मरीज मिले है। इन मरीजों को मिलाकर जिले में अब 6108 कोरोना के मरीज पाए गये हैं। राहत की खबर यह है कि इन मरीजों में से 3747 मरीज ठीक होकर घर पहुंच गये है। वहीं वर्तमान में 2197 कोरोना संक्रमित मरीजों (एक्टिव) का इलाज विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है। जिले में इस महामारी के कारण अब तक 164 लोगों की मौत हो चुकी है। आज भी 62 लोग अस्पताल से स्वस्थ होकर घर पहुंच रहे है।
सूत्रों के अनुसार आज पाए गये 246 कोरोना संक्रमितों में शहीद नगर कालोनी से सात लोग हुए कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही ऋषि नगर चार इमली से छह, राजदेव कॉलोनी नीयर एकता पार्क में एक ही परिवार से तीन लोग संक्रमित निकले है। ईएमई सेंटर से दो, एमएलए रेस्ट हाउस से तीन, कृष्णा नगर कालोनी करोंद से चार, अरेरा कालोनी से एक ही परिवार के 3 लोग के साथ ही इसी कालोनी में अन्य चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गये हैं।
इसी प्रकार लहारपुर से तीन लोग, प्रोफेसर कॉलोनी से एक, जहांगीराबाद से दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।
नाग
वार्ता
image