Friday, Apr 26 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मध्यप्रदेश के बुरहानपुर, धार, खंडवा में तेज बारिश की संभावना

भोपाल, 16 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में पिछले दो दिनों से कई स्थानों पर हो रही बारिश के बीच आज भी राज्य के आधा दर्जन स्थानों पर हल्की बारिश हुई।
राज्य में आज महाकौशल अंचल और पश्चिमी मध्यप्रदेश में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हुई। इन क्षेत्रों में आने वाले जबलपुर, छिंदवाड़ा, इंदौर, धार और खरगोन के अलावा अन्य कई स्थानों पर हल्की बारिश हुई। राज्य के पूर्वी हिस्से में अनेक स्थानों पर आसमान में बादल छाये रहे।
भोपाल मौसम विज्ञान केन्द्र ने अनुमान जताया है कि अगले चौबीस घंटों के दौरान राज्य के बुरहानपुर, धार, खंडवा, खरगोन जिले में कहीं कहीं तेज बारिश हो सकती है। वहीं राज्य के पश्चिमी और दक्षिणी हिस्से में आने वाले इंदौर, उज्जैन, भोपाल, होशंगाबाद संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की बारिश हो सकती है। इसके अलावा रीवा, सागर, शहडोल और जबलपुर में कहीं कहीं हल्की वर्षा के आसार है।
मौसम विभाग ने जानकारी दी है कि प्रदेश के सागर, जबलपुर, भोपाल, इंदौर, उज्जैन, होशंगाबाद संभाग के जिलों के अलावा रीवा और सतना में गरज चमक की स्थिति के साथ हल्की बारिश हो सकती है।
प्रदेश में बीते चौबीस घंटो में इंदौर, उज्जैन, भोपाल, सागर में कुछ स्थानों पर तथा जबलपुर, शहडोल, रीवा, होशंगाबाद जिले में कहीं-कहीं हल्की बारिश हुई।
राजधानी भोपाल में आज दोपहर में थोड़े समय के लिए हल्की बारिश हुई। इसके बाद आसमान में बादल छाये रहे। यहां कल गुरुवार के दिन आसमान में आंशिक रुप से बादल छाये रहने के अलावा शहर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश की संभावना है।
नाग
वार्ता
image