Friday, Apr 26 2024 | Time 20:02 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कृषि विधेयकों को लेकर किसानों को भड़का रही है कांग्रेस: अग्रवाल

भोपाल, 23 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने आज आरोप लगाते हुए कहा कि कृषि विधेयकों को लेकर कांग्रेस किसानों को भड़काने का प्रयास कर रही है, जबकि वास्तविकता यह है कि उसने किसानों के हित में कोई भी काम नहीं किए हैं।
श्री अग्रवाल ने यहां जारी विज्ञप्ति में प्रदेश कांग्रेस द्वारा किसानों के समर्थन में आंदोलन की घोषणा पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए यह बातें कही है। उन्होंने कांग्रेस की इस घोषणा को राजनीतिक फायदे के लिए किसानों के इस्तेमाल का एक और कांग्रेसी प्रयास बताया है। उन्होंने कहा कि बीते 70 सालों का इतिहास गवाह है कि कांग्रेस की सरकारों ने किसानों के हित के लिए कुछ नहीं किया गया।
भाजपा नेता ने कहा कि किसानों के हित में जो भी बड़ी योजनाएं, नीतियां या निर्णय लागू किए गए हैं, वे भारतीय जनता पार्टी की सरकारों ने ही किए हैं। उन्होंने कहा कि अब जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार देश में एक राष्ट्र, एक बाजार की दिशा में आगे बढ़ रही है, तो कांग्रेस को तकलीफ हो रही है। उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं, जो नहीं चाहते कि देश का किसान कभी सुखी और आत्मनिर्भर हो।
बघेल
वार्ता
image