Friday, Apr 26 2024 | Time 19:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हत्या का खुलासा, पड़ोसी निकला हत्यारा

बैतूल, 29 दिसंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में मुलताई थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके पड़ोसी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस सूत्रों ने आज बताया कि 27 दिसंबर की सुबह नगर के रामनगर ताप्ती वार्ड निवासी राजा पावले (26) का शव उसी के घर के सामने सड़क पर मिला था। सिर पर चोट के गंभीर निशान होने से अज्ञात पर हत्या का मामला दर्ज किया था। विवेचना के दौरान राजा की मां और मामा ने पड़ोसी किशन कासरे पर हत्या का संदेह जाहिर किया था, वही रामनगर निवासी एक प्रत्यक्षदर्शी ने भी राजा और किशन के बीच घटना की रात में विवाद होने की जानकारी दी थी। इस आधार पर किशन कसारे को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी।
पुलिस पूछताछ में किशन ने बताया कि 26 दिसंबर की रात को विवाद के दौरान राजा ने अपशब्दो का प्रयोग करने पर उसने गुस्से में आकर मोटर साइकल के शॉक अप में लगने वाले लोहे का पाइप राजा के सिर पर मार देने से उसकी मौत हो गयी थी। पुलिस विवेचना के दौरान यह बात भी सामने आई कि राजा का पड़ोसी होने के कारण किशन के घर आना-जाना था। किशन को अपनी पत्नी के राजा से अवैध संबंध होने का संदेह था। हालांकि पति-पत्नी के विवाद के कारण किशन की पत्नी करीब आठ माह पहले से ही पति से अलग रह रही है।
सं बघेल
वार्ता
image