Friday, Apr 26 2024 | Time 05:41 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रोजगार मेला नौजवानों के लिए उम्मीदों का सागर: भार्गव

सागर, 20 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव कहा है कि रोजगार मेला नौजवानों के लिए उम्मीदों का सागर है साथ ही हमारी बेटियां दो परिवारों का सहारा होती हैं।
श्री भार्गव ने जिले के गढ़ाकोटा में आयोजित रोजगार मेला में मुख्य अतिथि के तौर पर शासकीय महाविद्यालय गढ़ाकोटा में बोलते हुए यह विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि गढ़ाकोटा में आयोजित रोजगार मेला को नौजवानों का उम्मीदों का सागर कहा जाए तो अतिशयोक्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि हमारी बेटियां दो परिवारों का सहारा होती हैं और दो परिवारों को चलाने में अपनी भूमिका निभाती हैं।
उन्होंने कहा कि मेहनत करने वालों के लिए कोई चीज असंभव नहीं होती, उन्होंने मुहावरे के रूप में कहा कि जो मेहनत करते हैं वह पत्थर फोड़कर भी पानी निकाल लेते हैं, इसी प्रकार कड़ी मेहनत हो पक्का इरादा और अनुशासन आपके लिए आपको मंजिल तक पहुंचाने में मदद करेगा।
रोजगार मेला में कलेक्टर दीपक सिंह ने कहा कि रोजगार मेले आयोजित कर जिले की बेरोजगारों को रोजगार रोजगार उपलब्ध कराना मेरी पहली प्राथमिकता है और इसी कड़ी में यह मेला सार्थक सिद्ध होगा। उन्होंने कहा कि इसके पूर्व भी सागर में 2 रोजगार मेले आयोजित किए गए जिसमें 1400 से अधिक रोजगार मुहैया कराया गया।
सं बघेल
वार्ता
image