Sunday, Jan 29 2023 | Time 23:54 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


केंद्र की नीतियों से देश टूटने की कगार पर, 26 जनवरी के पहले श्रीनगर में तिरंगा फहराएंगे राहुल : जयराम

उज्जैन, 01 दिसंबर (वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने आज केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार की नीयत और नीतियों के कारण देश टूटने की कगार पर है और इसीलिए राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा निकालनी पड़ी।
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि श्री गांधी आगामी 26 जनवरी के पहले श्रीनगर में राष्ट्रध्वज फहराएंगे।
श्री रमेश यात्रा के शिविर मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के नजरपुर में संवाददाताओं से चर्चा कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए कहा कि केंद्र सरकार की नीयत और नीतियों के कारण भारत के टूटने की आशंका बढ़ रही थी। देश में सामाजिक धुव्रीकरण, राजनीतिक तानाशाही है। इनके कारण भारत टूटने की आशंका बढ़ी है और इसलिए श्री गांधी ये यात्रा निकाल रहे हैं।
इस दौरान उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे कैबिनेट मंत्री बनना थे, इसलिए उन्होंने कांग्रेस का दामन छोड़ दिया।
श्री गांधी की यात्रा के संदर्भ में श्री रमेश ने कहा कि यात्रा चार दिसंबर की शाम को मध्यप्रदेश से राजस्थान जाएगी। पांच से इसकी राजस्थान में शुरुआत होगी। 19 को अलवर में एक रैली होगी। इसके एक-दो दिन बाद यात्रा हरियाणा में रहेगी।
उन्होंने बताया कि यात्रा 24 दिसंबर की शाम तक दिल्ली पहुंचेगी। वहां चार-पांच दिन यात्रा का विश्राम होगा। यात्रा में शामिल 60 कंटेनरों की मरम्मत की जरूरत है, जिसमें तीन से चार दिन का समय लगेगा। इसके बाद बाद यात्रा उत्तरप्रदेश, हरियाणा, पंजाब के रास्ते जम्मू-कश्मीर पहुंचेगी।
श्री रमेश ने बताया कि 26 जनवरी के पहले श्री गांधी श्रीनगर में राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे।
गरिमा
वार्ता
More News
मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत: शिवराज

मोदी के संकल्पों को पूरा करने के लिए इंदौर और अन्य शहर प्रयासरत: शिवराज

29 Jan 2023 | 10:47 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि प्रदेश के इंदौर और अन्य शहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संकल्पों को पूरा करने में पूरी क्षमता के साथ प्रयास कर रहे हैं।

see more..
शिवराज ने खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी के लिए मोदी को दिया धन्यवाद

शिवराज ने खेलो इंडिया गेम्स की मेजबानी के लिए मोदी को दिया धन्यवाद

29 Jan 2023 | 10:43 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खेलो इंडिया यूथ गेम्स की मेजबानी मध्यप्रदेश को दिए जाने पर हार्दिक धन्यवाद दिया है।

see more..
शिवराज ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप जीत की टीम इंडिया को दी बधायी

शिवराज ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप जीत की टीम इंडिया को दी बधायी

29 Jan 2023 | 10:39 PM

भोपाल, 29 जनवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अंडर-19 महिला टी 20 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड पर शानदार जीत के लिए टीम इंडिया को बधायी दी है।

see more..
image