Sunday, Feb 25 2024 | Time 01:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रेत के अवैध परिवहन पर कार्रवाई, रेत से भरी दो ट्रैक्टर ट्रॉलियां पकडायी

मुरैना, 29 जनवरी (वार्ता ) मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज पुलिस और प्रशासन ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए अवैध रेत से भरे दो ट्रेक्टर ट्रालियों को पकड़ कर चालकों को गिरफ्तार कर लिया।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार कलेक्टर अंकित अस्थाना को सूचना मिल रही थी कि प्रतिबंधित चंबल अभ्यारण्य क्षेत्र से रेत का अवैध उत्खनन कर रेत माफिया के लोग ट्रेक्टर ट्रालियों में भरकर विक्रय के लिए सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मुख्य मार्गों पर खड़ा करते हैं। कलेक्टर श्री अस्थाना के निर्देश पर आज अतिरिक्त कलेक्टर नरोत्तम भार्गव और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया के नेतृत्व में पुलिस के करीब दो सैकड़ा जवानों सहित खनिज और राजस्व विभाग के अधिकारियों ने रेत के अवैध परिवहन पर प्रभावी कार्रवाई करते हुए अभियान चलाया।
अभियान के दौरान अवैध रेत से भरे दो ट्रेक्टर ट्रालियां और एक काली गिट्टी से भरे हुए डंपर को पकड़ा और तीन चालकों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस एवं प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई देखकर दो दर्जन से अधिक चालक अवैध रेत से भरे हुए ट्रैक्टर ट्रालियों को लेकर भाग खड़े हुए। अवैध रेत परिवहन के विरुद्ध संयुक्त कार्रवाई से रेत का अवैध परिवहन करने वालों में हड़कंप मच गया है।
सं बघेल
वार्ता
More News
विकसित छत्तीसगढ़ से ही होगा विकसित भारत का सपना पूरा - प्रधानमंत्री मोदी

विकसित छत्तीसगढ़ से ही होगा विकसित भारत का सपना पूरा - प्रधानमंत्री मोदी

24 Feb 2024 | 5:03 PM

रायपुर 24 फरवरी(वार्ता)प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश के विकास में छत्तीसगढ़ का विशेष योगदान है।विकसित छत्तीसगढ़ से ही विकसित भारत का सपना पूरा होगा।

see more..
image