Friday, Apr 26 2024 | Time 05:45 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जामवाल ने ग्वालियर और हितानंद ने गाडरवाडा में सुना ‘मन की बात‘ कार्यक्रम

ग्वालियर/नरसिंहपुर, 30 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 100 वे एपिसोड को भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल ने ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 29 और प्रदेश संगठन महामंत्री श्री हितानंद ने नरसिंहपुर जिले की गाडरवारा विधानसभा के सालीचौका के वार्ड क्रमांक-02 में कार्यकर्ताओं के साथ ‘मन की बात‘ कार्यक्रम को सुना।
श्री जामवाल ने ग्वालियर की दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के बूथ क्रमांक 29 पर कार्यकर्ताओं के साथ मन की बात कार्यक्रम को सुना। कार्यक्रम में श्री जामवाल ने प्रबुद्वजनों और कार्यकर्ताओं का शाल श्रीफल के साथ सम्मान भी किया। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री जामवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात का 100वां संस्करण इस देश के लिए ऐतिहासिक दिन है। इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री श्री मोदी केवल देश को ही नहीं संपूर्ण विश्व को अपने विचारों से प्रभावित करते हैं और इस जनप्रिय कार्यक्रम को देश की 96 प्रतिशत आबादी सुनती है।
श्री हितानंद ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने ‘मन की बात‘ कार्यक्रम के माध्यम से उन लोगो को समाज में नई पहचान दी है, जिनके अच्छे कार्य समाज से छुपे रहते थे, जो लोग अखबार में नही छपा करते थे, उन्हें लोगो के दिलो में छापने का कार्य मन की बात के माध्यम से प्रधानमंत्री ने किया है। श्री हितानंद ने कहा कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम ने समाज के एक-एक व्यक्ति को छूने का काम किया है। आज कार्यक्रम का 100 वा एपिसोड पूर्ण हुआ है। मन की बात कार्यक्रम के हर एक एपिसोड से आम जन को कुछ ना कुछ नया सीखने को मिलेगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक गोविंद सिंह पटेल, साधना स्थापक, हरगोविंद पटेल, नंदकिशोर ठाकुर, हरिप्रताप ममार, प्रियांक जैन, मोहरकांत गुर्जर, जयप्रकाश वर्मा, शिवा त्रिवेदी, सालीचौका नगर परिषद अध्यक्ष राकेश सिलावट, योगेश कौरव, जितेन्द्र राय, रामनारायण बड़कुर सहित कार्यकर्ता व आम नागरिक उपस्थित थे।
बघेल
वार्ता
image