Friday, Apr 26 2024 | Time 07:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुत्री की हत्या के मामले में आरोपी पिता को न्यायिक हिरासत में भेजा गया

बड़वानी, 28 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले के निवाली थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय पुत्री की हत्या के मामले में आरोपी पिता को गिरफ्तार कर आज न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी ने ससुराल पक्ष को फंसाने के लिए अपनी पुत्री की हत्या की थी।
निवाली की थाना प्रभारी तारा मंडलोई ने बताया कि महाराष्ट्र के सांगवी थाना क्षेत्र के धनबावड़ी निवासी काशीराम पावरा को गिरफ्तार कर आज न्यायालय के समक्ष पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी ने बताया कि 3 महीने पहले पंचायत के माध्यम से उसका बसंती बाई उर्फ बछु बाई से विवाह विच्छेद हो गया था। शर्त के मुताबिक उसे 2 पुत्र और 4 वर्षीय पुत्री को अपने साथ रख पालन पोषण करना था।
काशीराम को बच्चों को पालन पोषण करने में दिक्कत आ रही थी। उसने पूर्व पत्नी बसंती बाई और उसके परिजनों को हत्या के प्रकरण में झूठा फंसाने की योजना बनायी और शुक्रवार रात्रि अपने दोनों पुत्र और 4 वर्ष की पुत्री आरती को लेकर बसन्ती बाई के गांव सुल गांव आया। अपने दोनों पुत्रों को अलग खड़ा किया और पुत्री को लुचा बारेला के खेत में ले गया। बाद उसने आरती की धारदार हथियार से हत्या कर दी थी और दोनों पुत्रों के साथ फरार हो गया था। कल सुबह बालिका की लाश मिलने के उपरांत पुलिस में विवेचना आरंभ कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।
सं बघेल
वार्ता
image