Sunday, Apr 28 2024 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए प्राणपण से जुट जाएं कार्यकर्ता: जामवाल

झाबुआ, 11 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय संठगन महामंत्री अजय जामवाल ने आज कहा कि श्री नरेंद्र मोदी को ऐतिहासिक बहुमत से तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए यही समय है, जब पार्टी के सभी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए पूर्ण कालिक के रूप में जुट जाएं।
श्री जामवाल ने यह बात झाबुआ में झाबुआ, रतलाम और अलीराजपुर जिले की संयुक्त लोकसभा प्रबंधन एवं जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को इंदौर संभाग प्रभारी राघवेन्द्र गौतम, लोकसभा प्रभारी महेंद्र भटनागर और पार्टी की रतलाम लोकसभा प्रत्याशी अनीता सिंह चौहान ने भी संबोधित किया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बहुत कम दिन बचे हैं, पार्टी के कार्यकर्ता गरीब कल्याण और केंद्र व राज्य सरकार की जनहितैषी योजनाओं को घर-घर जाकर लोगों को बताएं।
क्षेत्रीय संगठन महामंत्री ने कहा पार्टी के देवतुल्य कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत का परिणाम है कि प्रदेश में लगातार पांचवीं बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। विधानसभा चुनाव से भी अधिक बहुमत से लोकसभा चुनाव जीतने के लिए हम कार्यकर्ताओं को और मेहनत करनी है। भारत को विश्व गुरू बनाने और परम वैभव पर ले जाने के लिए तीसरी बार श्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना जरूरी है।
श्री जामवाल ने कहा कि विधानसभा से बड़ी सफलता हमें लोकसभा चुनाव में प्राप्त करनी है, जिसके लिए आप सभी चुनाव प्रबंधन समिति के सभी सदस्य अपने-अपने क्षेत्र में मोर्चा, प्रकोष्ठ के साथ टोली बनाकर बैठें और हर बूथ पर पार्टी के 370 वोट बढ़ाने के लक्ष लिए कार्य करें।
बघेल
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image