Sunday, Apr 28 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी ने राजनीति में शुचिता लाने किया कार्य: शर्मा

छतरपुर, 12 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा कि भारत की राजनीति में अगर किसी ने सुचिता लाने का कार्य किया है तो वह है भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। प्रधानमंत्री ने राजनीति में सुचिता लाने के साथ जीरो टॉलरेंस लाने का कार्य किया है।
श्री शर्मा ने यह बात यहां छतरपुर जिला कार्यालय में टीकमगढ़ लोकसभा क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बीते दस वर्षों के कार्यकाल में एक भी घपला, घोटाला नहीं हुआ, लेकिन जब तक केंद्र में कांगेस सरकार थी, तब तक विकास कार्यों की नहीं सिर्फ घपले-घोटालों की चर्चा होती थी। यह लोकसभा का चुनाव प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में अमृत काल में भारत को विश्व गुरू बनाने का और वर्ष 2047 तक भारत को परम वैभव पर ले जाने का चुनाव है। इसलिए पार्टी के सभी कार्यकर्ता जनता से संपर्क कर हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने के लिए कार्य करें।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि जब प्रधानमंत्री श्री मोदी ने जन-धन खाते खुलवाए तो कांग्रेस सहित अन्य विपक्षी दलों के नेता सवाल खड़े करते थे, लेकिन आज यही जन-धन खातों से लाखों गरीबों को सहारा मिला है। प्रधानमंत्री श्री मोदी ने डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के संकल्प को पूरा किया है। प्रधानमंत्री ने पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी के एकात्म मानव दर्शन की प्रेरणा से गरीब कल्याण की योजनाएं लागू करके गरीबों के जीवन में बदलाव ला रहे हैं।
श्री शर्मा ने कहा कि 22 जनवरी को प्रधानमंत्री श्री मोदी की मौजूदगी में अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा के साथ इतिहास बना है। 22 जनवरी को रामलला के विराजमान होने के साथ ही हर भारतवादी के हृदय में अमृत पाने की शुरूआत है। अमृतकाल का समय चल रहा है। लोकसभा का यह चुनाव अमृतकाल का चुनाव है। यह लोकसभा चुनाव 2047 तक भारत को परम वैभव पर ले जाने का चुनाव है। प्रधानमंत्री भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि प्रदेशभर में बूथ विजय अभियान शुरू हो रहा है। इस अभियान के तहत पार्टी का हर कार्यकर्ता बूथ में 370 वोट बढ़ाने के साथ बूथ विजय का संकल्प लेकर शामिल हों। पार्टी के देवतुल्व व निष्ठावान कार्यकर्ताओं की अथक मेहनत से ही विधानसभा चुनाव में पार्टी को मध्यप्रदेश में ऐतिहासिक बहुमत मिला हैं। हमें लोकसभा चुनाव में विधानसभा चुनाव से अधिक मेहनत कर प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटें जीतकर प्रधानमंत्री श्री मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।
बघेल
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image