Sunday, Apr 28 2024 | Time 09:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


भाजपा का 25 मार्च को प्रदेश के सभी बूथों पर होली मिलन कार्यक्रम

भोपाल, 23 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी द्वारा 25 मार्च को प्रदेश के सभी 64 हजार 523 बूथों पर होली मिलन कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें पार्टी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर बूथ समिति, पन्ना प्रमुखों और वरिष्ठ कार्यकताओं के साथ होली मिलन का कार्यक्रम करेंगे।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज यहां भाजपा प्रदेश कार्यालय में मीडिया को बाइट देते हुए यह बात कही। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम के तहत पार्टी के सभी कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को ‘मोदी गुलाल’ लगाएंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से लोगों को होली की राम-राम कहेंगे। होली मिलन का यह अभियान प्रदेशभर में होली के अवसर पर चलाया जाएगा।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बूथ स्तर पर आयोजित होने वाले होली मिलन कार्यक्रम में ‘मोदी गुलाल’ भी होगा और गुजिए भी होंगे। भाजपा एक परिवार है और हम सब प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का परिवार हैं। श्री शर्मा ने कहा कि बूथ पर बूथ समिति के साथ पन्ना प्रमुखों और वरिष्ठ कार्यकर्ता वरिष्ठजनों के साथ मिलकर होली मनाएंगे। लोग एक-दूसरे को मोदी गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देंगे। इसके बाद कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को मोदी गुलाल लगाएंगे।
श्री शर्मा ने कहा कि पार्टी की महिला कार्यकर्ता भी होली मिलन के तहत घर-घर संपर्क करेंगी और माताओं-बहनों को मोदी गुलाल लगाकर उनको प्रधानमंत्री श्री मोदी की राम-राम कहेंगी। कार्यकर्ता समाज के वरिष्ठजनों, प्रबुद्धवर्ग, गणमान्य व्यक्तियों के साथ पार्टी के की वोटर्स के घर जाकर उन्हें होली की शुभकामनाएं देंगे। श्री शर्मा ने कहा कि हमारे सनातन में शोकाकुल परिवार से भी होली के दिन उनके घर जाकर मिलने और उनके दुःख में शामिल होने की प्रथा है। कार्यकर्ता शोकाकुल परिवारों के यहां भी जाकर उनके दुःख में शामिल होंगे।
उन्होंने कहा कि पार्टी द्वारा यह अभियान प्रदेशभर में होली के दिन ही चलाया जाएगा। सामान्य तौर पर रंगपंचमी तक होली मिलन का कार्यक्रम चलता है। इसलिए होली के बाद भी स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ता इस मिलन को निभाते रहेंगे।
बघेल
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image