Saturday, Apr 27 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


साय ने कांग्रेस के बस्तर सीट पर प्रत्याशी घोषित नही करने पर कसा तंज

जगदलपुर 23 मार्च(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कांग्रेस के बस्तर सीट पर अभी तक प्रत्याशी घोषित नही करने पर तंज कसा हैं।
श्री साय ने आज बकावंड में आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन में कहा कि कांग्रेस के नेताओं में हार का इतना डर है कि अभी तक पार्टी बस्तर लोकसभा के लिए अपना प्रत्याशी तय नहीं कर पाई हैं, जबकि नामांकन में केवल पांच दिन बाकी हैं।उन्होने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर भी हमला बोला और कहा कि उन्होंने भ्रष्टाचार के लिए हर अवसर तलाशे।
उन्होने कहा कि पांच साल में कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को केवल धोखा दिया। 36 वादे में एक भी पूरा नहीं किये, जिसके कारण जनता ने उन्हें बर्खास्त कर दिया और लोकसभा में उनका जो कुछ भी बचा खुचा है उसे भी पूरा साफ़ करना है, बस्तर में भी भाजपा का सांसद लाना है। भूपेश सरकार ने शराब, कोयला, रेत सबमें घोटाला किया।उन्होने कहा कि भूपेश बघेल का महादेव एप में भी नाम आया है, एफआईआर हो गया,और हमको कहते हैं भाजपा ने फंसा दिया।
साहू
वार्ता
More News
छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ में ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में चार लोगों की मौत

27 Apr 2024 | 8:23 PM

जांजगीर-चांपा 27 अप्रैल (वार्ता) छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के मुलमुला थाना क्षेत्र में शनिवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

see more..
image