Friday, Apr 26 2024 | Time 08:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मौर्य ने शहीदों के परिजनों के प्रति जतायी संवेदना

देहरादून 22 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने शुक्रवार को शहीद मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल और शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के आवास पर जाकर अपनी गहरी शोक-संवेदनाएं व्यक्त कीं।
राज्यपाल ने कहा कि शहीद मेजर ढौंडियाल और मेजर बिष्ट के बलिदान पर राष्ट्र को गर्व है। वीर शहीदों ने अदम्य साहस और शौर्य का प्रदर्शन करते हुए देश की रक्षा में अपने प्राण न्यौछावर किये।
श्रीमती मौर्य ने शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर में शहीद हुए मेजर विभूति शंकर ढौंडियाल के डंगवाल मार्ग, देहरादून स्थित आवास पर पहुंचकर उनके परिजनों को सांत्वना दी। राज्यपाल शहीद मेजर ढौंडियाल की मां सरोज ढौंडियाल, पत्नी निकिता कौल ढौंडियाल और बहनों से भी मुलाकात कीं।
उन्होंने ईश्वर से दुखः की इस घड़ी में शहीद के परिजनों को धैर्य प्रदान करने की कामना की।
इसके बाद श्रीमती मौर्य ने शहीद मेजर चित्रेश बिष्ट के ओल्ड नेहरू कालोनी स्थित आवास पहुंच कर उनके पिता एस.एस. बिष्ट एवं अन्य परिजनों को सांत्वना दी तथा अपनी संवेदना व्यक्त कीं।
गौरतलब है कि दोनों शहीद मेजर जम्मू-कश्मीर में सेना के अलग-अलग पोस्ट पर तैनात थे तथा ड्यूटी के दौरान हुई घटनाओं में ये शहीद हो गये।
देवेंद्र.संजय
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image