Friday, Apr 26 2024 | Time 10:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जगन के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं शामिल होंगे चंद्रबाबू

अमरावती 29 मई (वार्ता) तेलुगू देशम पार्टी के प्रमुख एवं कार्यकारी मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू आंध्र प्रदेश के मनोनीत मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के गुरुवार को शपथ ग्रहण समारोह में नहीं शामिल होंगे।
श्री रेड्डी कल यहां इंदिरा गांधी नगर निगम स्टेडियम में राज्य के नये मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे।
तेदेपा विधायक पी केशव ने बुधवार काे यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री नायडू पहले श्री रेड्डी के मुख्यमंत्री पद के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने वाले थे। लेकिन पार्टी विधायक दल की बैठक में इस मसले पर चर्चा हुई जिसमें पार्टी विधायकों ने श्री नायडू से इस समारोह में भाग नहीं लेने का अनुरोध किया क्योंकि शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन राजभवन में नहीं किया गया था।
श्री केशव ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन वाईएसआर पार्टी की बैठक की तरह आयोजित की जा रही है। इसके कारण पार्टी विधायकों ने श्री नायडू को इसमें शामिल नहीं होने का अनुरोध किया जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया।
उन्होंने कहा कि पार्टी विधायकों का तीन सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल श्री रेड्डी से उनके निवास पर मुलाकात करेगा तथा श्री नायडू की ओर से उन्हें बधाई संदेश देगा। इस संबंध में तेदेपा की ओर से श्री रेड्डी को एक पत्र भी सौंपा जाएगा।
संजय , नीरज
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image