Friday, Apr 26 2024 | Time 09:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं ने फूंका चैंपियन का पुतला

देहरादून 12 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड नवनिमार्ण सेना के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को देहरादून के द्रोण चौक पर भारतीय जनता पार्टी के खानपुर के विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का पुतला दहन किया और प्रदेश सरकार से विधायक के विरुद्ध कठोर कानूनी कार्यवाही करने और उसकी सदस्यता समाप्त करने की मांग की।
इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि विधायक के कृत्य की जितनी निंदा की जाए वो कम है। यह प्रदेश निर्माण के लिए अपनी शहादत देने वाले समस्त शहीदों, प्रदेश का हर आमजनमानस तथा सरहद पर देश की अस्मिता की रक्षा करते हुए अपने प्राण न्योछावर करने वाले प्रदेश के हर वीर शहीद का अपमान है। जिस प्रतिनिधि को जनता चुनकर अपने अधिकारों के लिए सदन के पटल पर भेजती है, वो सत्ता के अहंकार से इतना ग्रसित है कि आज राज्य को अपमानित करने से भी परहेज नहीं कर रहा।
श्री चैंपियन की अभद्रता और अमर्यादित बातों से उत्तराखंड का आमजनमानस आक्रोशित है। उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा उठाये कदम अपर्याप्त है तथा संगठन स्तर पर इस तरह के राज्य विरोधी कार्य के लिए अत्यंत आवश्यक है कि कठोर कानूनी कार्यवाही के साथ साथ उक्त विधयक की सदस्यता निरस्त की जाय। ताकि भविष्य में इस तरह की अमर्यादित तथा दुर्भाग्यपूर्ण घटना की पुर्नावृति न हो।
इस मौके पर विलास गौड़,राजेश चमोली , सुशील कुमार , विशाल चैधरी, सतीश सकलानी ,दीपक गैरोला, राजेश्वरी रावत,अजीत पंवार ,प्रमिला रावत,मनोज कुमार , विजेंद्र बिष्ट ,बिजेंद्र रावत , जयकृत कंडवाल , रहमान, संदीप चमोली,सुरेंद्र रावत, आदर्श, रोहित, सुनन्दा, चरण सिंह, सुनीता आदि शामिल रहे।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image