Friday, Apr 26 2024 | Time 12:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


महिला की हत्या कर जलाने का प्रयास

देहरादून, 05 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड में शिमला बाईपास स्थित गणेशपुर गांव समीप सड़क किनारे रविवार सुबह एक महिला की अधजली लाश मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया।
स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके में पहुंची एसपी सिटी ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है। वहीं, इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
पुलिस के अनुसार मृतक महिला की उम्र 20 से 22 साल है। साथ ही उसके तीन से चार अंगुलियों से अंगुठियां बरामद हुई हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार शव का एक हाथ का आधा हिस्सा कटा हुआ था। साथ ही चेहरे पर कई निशान थे। वहीं, पुलिस प्रारंभिक जांच में महिला की निर्मम हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए लाश को सड़क से घसीटकर किनारे जलाने का प्रयास किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस की फॉरेंसिक टीम भी घटनास्थल से साक्ष्य जुटा लिए है।
पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे ने बताया कि शव के झुलसने की वजह से शिनाख्त नहीं हो पाई है। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि हत्या करने के बाद महिला को सड़क से घसीट कर हाईवे किनारे खेत पर जलाने का प्रयास किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image