Friday, Apr 26 2024 | Time 06:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


धनखड़ ने नेताओं की 17 जनवरी को बुलाई बैठक

कोलकाता, 13 जनवरी (वार्ता) पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने दो लंबित विधेयकों पर विचार के लिए विधानसभा में विभिन्न पार्टियों के विधायक दलों के नेताओं की बैठक 17 जनवरी को राजभवन में आयोजित की है।
इस बैठक का आयोजन लंबित पड़े दो विधेयकों, पश्चिम बंगाल (पीट-पीट कर हत्या रोकथाम) विधेयक 2019 और पश्चिम बंगाल राज्य अनुसूचित जाति एवं जनजाति आयोग विधेयक 2019 पर मार्गदर्शन एवं उनके विचार जानने के लिए किया गया है।
राजभवन के सोमवार को यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया,“ ये विधेयक गंभीर प्रयासों के बावजूद राज्य सरकार के साथ-साथ पश्चिम बंगाल विधानसभा से भी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं होने के कारण लंबित हैं।”
विज्ञप्ति में कहा गया, “ राज्यपाल ने इस बैठक का आयोजन इसलिए किया है क्योंकि एक तरफ कोई इनके बारे में इनपुट उपलब्ध नहीं कराए जा रहे हैं और दूसरी तरफ इन विधेयकों के बारे में सार्वजनिक क्षेत्र में अपुष्ट जानकारी पेश की जा रही है।”
श्री धनखड़ ने मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता अब्दुल मन्नान और मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के सुजान चक्रवर्ती समेत आठ दलों के नेताओं को इस बैठक में आने का निमंत्रण भेजा है।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image