Friday, Apr 26 2024 | Time 12:28 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा में पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट, दो भाजपा नेताओं को किया गिरफ्तार

अगरतला, 20 मई (वार्ता) पश्चिम त्रिपुरा के सोनामुरा की एक स्थानीय अदालत ने पिछले सप्ताह पुलिस पर हमला करने और लॉकडाउन के उल्लंघन के आरोप में मेलाघर नगर परिषद के निर्वाचित उपाध्यक्ष सहित भारतीय जनता पार्टी के दो नेताओं को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलिस ने नगर परिषद के उपाध्यक्ष शपांकर सरकार और कालीपाडा बर्मन के खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद दोनों को मंगलवार को गिरफ्तार किया गया। पुलिसकर्मियों ने 16 मई को लगभग रात 11 बजे जब इन्हें कर्फ्यू का उल्लंघन करने से रोका तो दोनों नेताओं पर उनके साथ मारपीट की थी।
भाजपा नेता सरकार की अगुवाई में भाजपा के चार नेताओं पर सुरक्षाकर्मियों पर हमले का आरोप है और हमले में सबीर अहमद, नायक राकेश देबवर्मा और एकराइफलमैन घायल हो गए। पुलिस ने बाद में सरकार, बर्मन और दो अन्य भाजपा नेता उत्तम चक्रवर्ती और गणेश दास के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
भाजपा हालांकि अपने नेताओं की गिरफ्तारी और इस घटना पर किसी भी तरह टिप्पणी करने से बच रही है।
उप्रेती जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image