Saturday, Nov 28 2020 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इटली में कोरोना से 15 लाख से अधिक लोग संक्रमित
  • सार्जनिक जगहों पर निशुल्क कोरोना जांच करेगी तेलंगना सरकार
  • ईरान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 922,397 हुई
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में कमी

बेंगलुरु, 26 अक्टूबर (वार्ता) कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 3,130 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या सोमवार रात 8.05 लाख के पार पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि इस दौरान सक्रिय मामलों में कमी दर्ज की गयी।
कोरोना संक्रमण के मामले में कर्नाटक, महाराष्ट्र और आंध्र प्रदेश के बाद तीसरे स्थान पर है। तमिलनाडु संक्रमण के मामले में चौथे स्थान पर है। कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के मामले में तमिलनाडु महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर है जबकि कर्नाटक तीसरे स्थान पर है।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक राज्य में संक्रमितों की संख्या 8,05,947 हो गयी है। इस दौरान 8,715 और मरीजों के स्वस्थ होने से रोग मुक्त लोगों की संख्या बढ़कर सात लाख के पार 7,19,558 हो गयी है। इसी अवधि में 42 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 10,947 हो गया है।
इस दौरान नये मामलों की तुलना में स्वस्थ लोगों की संख्या अधिक होने के कारण सक्रिय मामलों में कमी दर्ज की गयी जिससे अब राज्य में सक्रिय मामले घटकर 75,423 रह गये।
गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के सक्रिय मामलों में कर्नाटक महाराष्ट्र और केरल के बाद तीसरे स्थान पर है।
रवि जितेन्द्र
वार्ता
More News
कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में फिर से वृद्धि

कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में फिर से वृद्धि

27 Nov 2020 | 8:56 PM

बेंगलुरु 27 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 1,526 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या शुक्रवार रात जहां 8.82 लाख के करीब पहुंच गयी। वहीं स्वस्थ होने वाले मरीजो की संख्या में कमी से सक्रिय मामलों में वृद्धि देखी गयी जो चिंता की बात है।

see more..
नड्डा ने की सर्वांगीण विकास के लिए वोट करने की अपील

नड्डा ने की सर्वांगीण विकास के लिए वोट करने की अपील

27 Nov 2020 | 8:56 PM

हैदराबाद 27 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा ने एक दिसंबर को हाेने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (जीएचमसी) चुनाव में लोगों से पार्टी को सर्वांगीण विकास के लिए समर्थन करने और भ्रष्टाचार को समाप्त करने की अपील की है।

see more..
image