Monday, Jan 25 2021 | Time 00:44 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


दुब्बका विधानसभा उपचुनाव के लिए मतगणना शुरू

हैदराबाद 10 नवंबर (वार्ता) तेलंगाना में दुब्बका विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में हुए उपचुनाव के लिए मंगलवार को कड़ी सुरक्षा के बीच सिद्दीपेट में सुबह आठ बजे से मतगणना चल रही है।
राज्य में दुब्बका विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में तीन नवंबर को मतदान हुआ था जिसमें वर्ष 2018 के 89.95 फीसदी की तुलना में इस बार 82.61 फीसदी मतदान हुआ।
सभी की निगाहें चुनाव परिणाम पर टिकी हैं और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) में वोटों की गिनती के बाद डाक मतपत्रों की गिनती शुरू हुई। मतगणना के लिए 14 टेबल की व्यवस्था की गई थी और 23 राउंड वोटों की गिनती होगी।
पुलिस ने सिद्दीपेट के इंदुर इंजीनियरिंग कॉलेज में सुरक्षा के भारी बंदोबस्त किए हुए है जहां आज सुबह मतगणना शुरू हुई और पुलिस ने मतगण्ना केन्द्र के 500 मीटर की दायरे में निषेधाज्ञा 144 लगायी हुई है।
जबकि सत्तारूढ तेलंगाना राष्ट्र समिति को सीट बरकरार की उम्मीद है जबकि यह सीट साॅलिपेट विधायक राम लिंग रेड्डी के निधन से यह सीट रिक्त पड़ी हुई थी, कांग्रेस और भाजपा को भी चुनाव परिणाम अपने हक में आने की उम्मीद है।
टीआरएस से राम लिंग रेड्डी की पत्नी सुजाता ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया था जबकि भाजपा से एम रघुनंदन राव और कांग्रेस से चेरुकु श्रीनिवास रेड्डी चुनावी मैदान में उतरे हैं।
उप्रेती, शुभम
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image