Friday, Apr 26 2024 | Time 09:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में और कमी

बेंगलुरु 16 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 1,157 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या रविवार रात 8.62 लाख के पार पहुंच गयी, लेकिन राहत की बात है कि इस दौरान सक्रिय मामलों में और कमी दर्ज की गयी।
कोरोना संक्रमण के मामले में कर्नाटक, महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर आ गया है जबकि आंध्र प्रदेश तीसरे स्थान पर है। कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के मामले में भी कर्नाटक अब महाराष्ट्र के बाद दूसरे स्थान पर है जबकि तमिलनाडु तीसरे स्थान पर है।
आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक राज्य में संक्रमितों की संख्या 8,62,804 हो गयी है। इस दौरान 2,188 और मरीजों के स्वस्थ होने से रोग मुक्त लोगों की संख्या बढ़कर 8,25,141 हो गयी है। इसी अवधि में 12 और लोगों की मौत होने से मृतकों का आंकड़ा 11,541 हो गया है।
इस दौरान नये मामलों की तुलना में स्वस्थ लोगों की संख्या अधिक होने के कारण सक्रिय मामलों में और कमी दर्ज की गयी जिससे अब राज्य में सक्रिय मामले 1,043 और घटकर 26,103 रह गये।
गौरतलब है कि कोरोना वायरस संक्रमण के सक्रिय मामलों में कर्नाटक पश्चिम बंगाल के बाद पांचवें स्थान पर है।
संजय आशा
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image