Friday, Apr 26 2024 | Time 08:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सुरेश भट्ट उत्तराखंड के भाजपा महामंत्री नियुक्त

देहरादून, 27 नवम्बर(वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में लंबे समय से रिक्त महामंत्री के एक पद पर शुक्रवार को वरिष्ठ पार्टी नेता सुरेश भट्ट को नियुक्त कर दिया गया।
प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने श्री भट्ट को नियुक्त किये जाने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्री भट्ट अभी तक हरियाणा महामंत्री संगठन पद पर कार्यरत थे।
मूलतः नैनीताल जनपद के कालाढूंगी तहसील के झलुवा झाला गांव निवासी श्री भट्ट को गृह राज्य में नियुक्त किये जाने पर श्री भगत ने आशा व्यक्त की है कि उनके आने से उत्तराखंड में संगठन को और गति मिलेगी एवं उनके अनुभव का लाभ प्रदेश भाजपा को प्राप्त होगा।
भाजपा मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने बताया कि उत्तराखंड में प्रदेश महामंत्री के तीन पद हैं। इनमें से एक पद श्री भगत के अध्यक्ष रूप में पद ग्रहण करने और उनके द्वारा प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यसमिति की घोषणा के बाद से ही रिक्त चल रहा था। इस रिक्त पद पर प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत द्वारा श्री भट्ट की नियुक्ति की गई है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image