Friday, Apr 26 2024 | Time 08:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में बिजली कर्मचारियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू

पुड्डुचेरी 11 जनवरी (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में केंद्र सरकार द्वारा बिजली वितरण कंपनी (डिस्कॉम) का निजीकरण करने का विरोध करते हुए विद्युत विभाग के कर्मचारी सोमवार को इसका विरोध करते हुए अनिश्चतकालीन हडताल पर चले गये।
डिस्कॉम का निजीकरण करने अथवा इसे निगम में परिवर्तित करने के केंद्र के कदम का विरोध करते हुए कर्मचारियों ने अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। सभी कर्मचारी विद्युत विभ्साग के मुख्यालय उप्पालम में एकत्रित हुए और धरना प्रदर्शन किया। केन्द्रशासित प्रदेश के सभी हिस्सों में सभी काउंटर और कार्यालय बंद रहे।
इस बीच विभाग के अधीक्षण अभियंता-सह प्रमुख एमएम मुरली ने एक विज्ञप्ति में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने वाले कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की चेतावनी जारी की। उन्होंने कहा कि आंदोलन नियमों के खिलाफ है और सीसीएस नियमों के प्रावधानों के तहत आंदोलनरत कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। हड़ताल के दौरान कर्मचारियों के सेवा को ब्रेक माना जाएगा और इस अवधि के दौरान उनके वेतन की कटौती की जाएगी।
श्री मुरली ने कहा कि विद्युत विभाग के कर्मचारी सार्वजनिक सेवा का निर्वहन कर रहे है और उन्हें किसी तरह की हडताल नहीं जाना चाहिए।
उप्रेती टंडन
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image