Friday, Apr 26 2024 | Time 12:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


यत्नाल ने की येदियुरप्पा से इस्तीफे की मांग

विजयपुरा ,13 जनवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक बसनागौडा पाटिल यत्नाल ने बुधवार को सात नवनिर्वाचित विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने को लेकर मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा पर प्रहार करते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की।
श्री यत्नाल ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में आरोप लगाया कि कुछ लोग मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा को रिश्वत देकर और ब्लैकमेल कर मंत्रिमंडल में आ गए हैं। उन्होंने कहा कि इससे पहले, जाति, जिले और पार्टी के प्रति वफादारी के आधार पर मंत्रिमंडल का विस्तार होता था। अब, पैसे और गुप्त सीडी कोटा के तहत मंत्रिमंडल में शामिल होने का आशीर्वाद दिया जा रहा है, जो शर्मनाक है।
श्री यत्नाल ने दावा किया कि कम से कम दो नए कैबिनेट मंत्रियों और सीएम के एक राजनीतिक सचिव ने श्री येदियुरप्पा को सरकार में मंत्री पद पाने के लिए एक गुप्त सीडी के साथ ब्लैकमेल किया है।

पार्टी हाईकमान की ओर से हालिया चेतावनी के बावजूद, विवादित बयान देने के लिए जाने जाने वाले विधायक यत्नाल एक बार फिर से अपनी ही पार्टी के मुख्यमंत्री पर भारी पड़े हैं। श्री येदियुरप्पा ने आज ही नव-निर्वाचित विधायकों को अपने मंत्रिमंडल में शामिल किया है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image