Friday, Apr 26 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा में कांग्रेस की 12-घंटे की हड़ताल का नहीं दिखा कोई असर

अगरतला, 18 जनवरी (वार्ता) त्रिपुरा कांग्रेस के अध्यक्ष पीयूष कांति बिस्वास पर रविवार को हुए हमले के विरोध में सोमवार को त्रिपुरा में कांग्रेस की ओर से आम हड़ताल के आह्वान का सामान्य जीवन पर कोई असर नहीं दिखा।
राजधानी और शहरी क्षेत्रों में कुछ दुकानों और सार्वजनिक बसों को छोड़कर सब कुछ पहले की तरह रहा और किसी तरह की कोई हिंसा की सूचना भी नहीं आई।
पुलिस के मुताबिक शहर, बस टर्मिनल और रेलवे स्टेशनों में कोई धरना प्रदर्शन नहीं था। नतीजतन बाजार में वाहनों, स्थानीय ट्रेनों और गतिविधियों की आवाजाही लगभग पहले की तरह सामान्य रही। बाहरी इलाकों से शहर में दैनिक मजदूरी करने आने वालों पर भी इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा, हालांकि पुलिस मुख्यालय के सूत्रों ने कहा कि राज्य भर में जीवन को सामान्य रखने के लिए पर्याप्त सुरक्षा उपाय किए गए हैं। किसी भी कोने में किसी भी तरह का तनाव पैदा करने और शांति को भंग करने की कोशिश को विफल करने के लिए रविवार रात से ही संवेदनशील स्थानों पर पुलिस बल की तैनाती कर गई थी।
इस पर पार्टी के वरिष्ठ नेता तपस ड ने कहा कि पार्टी का मकसद राज्य में भाजपा-इंडिजिनस पीपुल्स फ्रंट ऑफ त्रिपुरा सरकार की अलोकतांत्रिक और जनविरोधी गतिविधियों के प्रति लोगों को जागरूक करना था। लोगों ने बड़े पैमाने पर हड़ताल का समर्थन किया, क्योंकि यह एक राजनीतिक आंदोलन नहीं था और कांग्रेस ने लोगों से लोकतंत्र को बहाल करने के लिए बाहर आने की अपील की थी।
सं जितेन्द्र
वार्ता
More News
एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

एनसीबीसी ने मुसलमानों के लिए पूर्ण आरक्षण पर मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की

25 Apr 2024 | 10:32 PM

बेंगलुरु, 25 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रीय पिछड़ा वर्ग आयोग (एनसीबीसी) ने गुरुवार को मुस्लिम समुदाय को "पूर्ण आरक्षण" देने के राज्य सरकार के फैसले पर कर्नाटक के मुख्य सचिव को तलब करने की घोषणा की।

see more..
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image