Friday, Apr 26 2024 | Time 09:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तृणमूल का पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल जाएगा लखीमपुर

Mamata condemns Lakhimpur Kheri incident;Five-member TMC delegation to visit tomorrow
कोलकाता 03 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री एवं तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी एवं कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई घटना की कड़ी निंदा की है। तृणमूल ने सोमवार को पार्टी के पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल को घटनास्थल पर भेजने की भी घोषणा की है।
सुश्री बनर्जी ने ट्विटर पर कहा,“मैं लखीमपुर खीरी में हुई बर्बर घटना की कड़ी निंदा करती हूं। हमारे किसान भाइयों के प्रति भारतीय जनता पार्टी की उदासीनता मुझे बहुत पीड़ा देती है।”
उन्होंने कहा,“पार्टी के पांच सांसदों का एक प्रतिनिधिमंडल कल पीड़ितों के परिवारों से मुलाकात करेगा। हमारे किसानों को हमेशा हमारा बिना शर्त समर्थन मिलता रहेगा।”
कांग्रेस सांसद चौधरी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा,“लखीमपुर खीरी के किसानों की निर्मम हत्या में भाजपा पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है।” उन्होंने कहा, “किसानों के हत्यारे को तुरंत अनुकरणीय तरीके से सजा मिलनी चाहिए।”
गौरतलब है कि लखीमपुर खीरी के तिकुनिया क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ताओं के वाहन की चपेट में आकर कृषि कानून का विरोध कर रहे चार किसानों की मौत हो गयी थी जिसके बाद आक्रोशित भीड़ ने चालक की पीट पीट कर हत्या कर दी और वाहनों को आग लगा दी।
संजय
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image