Sunday, Apr 28 2024 | Time 04:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मणिपुर में अपहृत दो पुलिसकर्मियों को सुरक्षित बचाया गया

इंफाल, 28 फरवरी (वार्ता) इंफाल पश्चिम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के आवास से करीब 200 हथियारबंद उपद्रवियों द्वारा अपहरण किये गये अपर पुलिस अधीक्षक मोइरांगथेम अमित सहित दो पुलिसकर्मियों का सुरक्षित बचा लिया गया है1
पुलिस ने बुधवार को बताया कि एक तलाशी अभियान शुरू किया गया और अपहृत पुलिसकर्मियों को इंफाल पश्चिम के क्वाकीथेल कोन्जेंग लीकाई से बचाया गया। कथित तौर पर अमित के साथ मारपीट की गई और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस अधिकारी के आवास के पास पुलिस की गोलीबारी में एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गये।
पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात लगभग 200 की संख्या में उपद्रवी, इम्फाल पूर्वी जिले के पोरोम्पैट पीएस के तहत वांगखेई टोकपम लीकाई में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और मणिपुर पुलिस सेवा (एमपीएस) कैडरों के आवास में जबरन घुस गए। यहां उन्होंने आवास पर कारों सहित घरेलू संपत्तियों में तोड़फोड़ की। सूचना मिलने पर अतिरिक्त सुरक्षा बल मौके पर पहुंचे। हालात पर काबू पाने के लिए पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें तीन लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस ने घटना से संबंधित मामला दर्ज कर लिया गया और जांच शुरू कर दी गई है।
श्रद्धा, सोनिया
वार्ता
More News
उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

27 Apr 2024 | 11:17 PM

नैनीताल, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राज्य में अभी तक 689.89 हेक्टेयर जंगल आग की भेंट चढ़ चुका है। इससे वन विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। नैनीताल में आग बुझाने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर को लगाया है।

see more..
image