Sunday, Apr 28 2024 | Time 07:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टैक्सी की आड़ में कर रहा था चरस की तस्करी, गिरफ्तार

रूद्रपुर/नैनीताल, 19 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर में पुलिस और विशेष अभियान समूह की टीम ने पांच लाख रुपये की चरस के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। आरोपी टैक्सी की आड़ में चरस की तस्करी कर रहा था।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मंजूनाथ टीसी के अनुसार नशा मुक्त उत्तराखंड अभियान के तहत ट्रांजिट कैम्प पुलिस की ओर से जाचं अभियान चलाया जा रहा था।
इसी दौरान टीम ने टैक्सी कार संख्या यूके 04 एजी 5465 को रोका और जांच की तो उसमें से एक किलोग्राम चरस बरामद हुई। वाहन सवार अक्षय प्रसाद निवासी ग्राम मजूली, पो0 पहाड़पानी, नैनीताल को तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया।
साथ ही आरोपी के खिलाफ ट्रांजिट कैम्प थाना में मादक द्रव्य अधिनियम के तहत अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने अल्टो कार को भी कब्जे में ले लिया है। पुलिस पता लगा रही है कि आरोपी बरामद चरस को कहां से लेकर आया है और कहां ले जा रहा था।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

27 Apr 2024 | 11:17 PM

नैनीताल, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राज्य में अभी तक 689.89 हेक्टेयर जंगल आग की भेंट चढ़ चुका है। इससे वन विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। नैनीताल में आग बुझाने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर को लगाया है।

see more..
image