Sunday, Apr 28 2024 | Time 06:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुख्यमंत्री धामी ने डेरा प्रमुख की हत्या को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

नानकमत्ता ( उधम सिंह नगर)/ नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) गुरुद्वारा श्री नानकमत्ता साहिब के डेरा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्या से स्तब्ध उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी गुरूवार को नानकमत्ता पहुंचे और श्रद्धांजलि अर्पित की।
मुख्यमंत्री ने दिवगंत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और शोक संतप्त परिजनों से मिलकर उन्हें ढाढ़स बंधाया। मुख्यमंत्री ने डेरा प्रमुख की हत्या को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अभिनव कुमार को हमलावरों की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
उन्होंने हत्यारों को समाज और मानवता का दुश्मन करार दिया और उनकी गिरफ़्तारी के संबंध में उच्चाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए। घटना के तत्काल बाद शासन ने हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन कर दिया गया था।
गौरतलब है कि आज सुबह गुरुद्वारा परिसर में अज्ञात हमलावरों ने डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्या कर दी थी। डेरा प्रमुख तब मुख्य गेट के पास कुर्सी पर बैठे थे।
दो हमलावर मोटर साइकिल से आये थे और बंदूक से गोली दागकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल डेरा प्रमुख ने खटीमा के एक निजी अस्पताल में दम तोड़ दिया। पूरी घटना की तस्वीर सीसीटीवी में रिकार्ड हुई है।
रवीन्द्र.अभय
वार्ता
More News
उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

उत्तराखंड के जंगलों में आग का तांडव, आग बुझाने के लिए हेलीकॉप्टर की सेवा ली

27 Apr 2024 | 11:17 PM

नैनीताल, 27 अप्रैल (वार्ता) उत्तराखंड के वनों में आग लगने की घटनाएं लगातार बढ़ रही है। राज्य में अभी तक 689.89 हेक्टेयर जंगल आग की भेंट चढ़ चुका है। इससे वन विभाग को लाखों का नुकसान हुआ है। नैनीताल में आग बुझाने के लिए वायु सेना के हेलीकॉप्टर को लगाया है।

see more..
image