Friday, Apr 26 2024 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पाकिस्तान का कोई भी आलिया जमालिया हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाता था : शाह

पाकिस्तान का कोई भी आलिया जमालिया हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाता था : शाह

हिसार, 10 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज कहा कि जब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी तो पाकिस्तान का कोई भी आलिया जमालिया देश में घुस आता था और हमारे जवानों के सिर काटकर ले जाता था और तब के प्रधानमंत्री मनमोहन के मुंह से उफ तक नहीं निकलता था।

उन्होंने यहां भाजपा प्रत्याशी बृजेंद्र सिंह के लिए बरवाला में एक सभा में कहा कि तब आये दिन हमले होते थे, लेकिन कांग्रेस की सरकार चुप रहती थी। जब से भाजपा की सरकार बनी तभी से तस्वीर बदली। उन्होंने कहा कि आज 56 ईंच वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान को आतंकी वारदात का मुंहतोड़ जवाब दिया। पुलवामा में आतंकी हमले में हमारे जवान मारे गए तो हमने करारा जवाब दिया। मोदी सरकार की छूट मिलने के बाद बालाकोट में एयर स्ट्राइक करके हमने बालाकोट में घुसकर आतंकियों को मारा।

भाजपा अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि एयर स्ट्राईक्स के बाद भारत में लोग पटाखे छोड़ रहे थे, लेकिन राहुल खेमे में मातम छाया रहा। उन्होंने कहा, “कांग्रेस वालों से पूछना चाहता हूं क्या आतंकी आपके फुफेरे ममेरे रिश्तेदार थे।“

उन्होंने दोहराया कि सत्ता में लौटने पर मोदी सरकार कश्मीर में धारा 370 हटाएगी। उन्होंने कहा कि धारा हटानी इसलिए जरूरी है क्योंकि “भारत तेरे टुकड़े होंगे“ के नारे लगाने वालों से निपटा जा सके। उन्होंने कहा कि देश से घुसपैठियों को निकाला जा सके इसलिए प्रधानमंत्री मोदी राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर लेकर आए।

श्री शाह ने कहा कि हरियाणा में जब भी सत्ता में चौटाला (इंडियन नेशनल लोकदल) आते थे तब गुंडाराज आता था और जब हुड्डा (कांग्रेस) थे तब भ्रष्टाचार आता था। उन्होंने बिना किसीका नाम लिये कहा कि कांग्रेस ने दिल्ली के दामाद के लिए हरियाणा के गरीब किसान की जमीन भी दे दी।

image