Friday, Apr 26 2024 | Time 22:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


भाजपा ने कैप्टन अमरिन्दर के खिलाफ किया प्रदर्शन

भाजपा ने कैप्टन अमरिन्दर के खिलाफ किया प्रदर्शन

अमृतसर, 09 जनवरी (वार्ता) पंजाब सरकार की ओर से बिजली की दरों की गयी वृद्धि के विरोध में गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने यहां हाथी गेट पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह का पुतला जला कर प्रदर्शन किया।

अमृतसर भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन ने इस मौके पर कहा कि कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार ने पंजाब में बिजली की दरों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी करके प्रदेश की जनता का जीना दूभर कर दिया है। इस अवसर पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलदेव राज चावला, वरिष्ठ भाजपा नेता राजिंदर मोहन सिंह छीना, प्रदेश सचिव राकेश गिल, प्रदेश प्रवक्ता राजेश हनी, केवल गिल, पूर्व जिलाध्यक्ष आनंद शर्मा भी उपस्थित थे।

श्री महाजन ने कहा कि सरकार द्वारा बिजली की दरों में की गई बढ़ोतरी को पंजाब की जनता और भाजपा कभी भी स्वीकार नहीं करेगी। भाजपा ने हमेशा जनता की आवाज सरकार के कानों तक पहुँचाने की कोशिश की है और इसी कारण आज भाजपा ने जनता की आवाज बुलंद करते हुए बिजली के दामों में की गई वृर्द्धि के विरोध में कांग्रेस की कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर उसका पुतला जलाया है। उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह जनता को पांच रुपये प्रति यूनिट बिजली देने का लुभावना वादा कर प्रदेश में सत्ता में आए थे लेकिन सत्ता में आने के बाद लगातार बिजली की दरों में वृद्धि कर जनता को लूटा जा रहा है।

उन्होंने राज्य सरकार से बिजली के मूल्य में की गई बढ़ोतरी को वापस लेने की मांग की। यह संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक कैप्टन सरकार बिजली की दरों में की गई वृद्धि को वापस नहीं ले लेते। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महंगी बिजली के कारण इंडस्ट्री पहले ही यहाँ से पलायन कर दूसरे राज्यों में जा चुकी हैं और जो थोड़ी बची हैं, वे भी इस महंगी बिजली के कारण यहां से पलायन करने के लिए मजबूर हो गई हैं।

सं.ठाकुर.श्रवण

वार्ता

image