Friday, Apr 26 2024 | Time 20:33 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सिरसा जिला उपायुक्त के तबादले के विरोध में एकजुट हुई संस्थाएं

सिरसा, 24 जनवरी(वार्ता) हरियाणा में सिरसा जिला उपायुक्त अशोक गर्ग का तबादला निरस्त करने की मांग को लेकर जिलेभर के विभिन्न संगठनों ट्रेड टाॅवर मार्केट एसोसिएशन, पेरेंट्स एसोसिएशन हरियाणा, द पंजाबी वैलफेयर एसोसिएशन, सरपंच एसोसिएशन, मिशन ग्रीन सिरसा, किसान मंच, अनेक पत्रकारों, राजनीतिक और धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भारतीय कम्यूनिस्ट पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य स्वर्ण सिंह विर्क के नेतृत्व में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत टाला से आज यहां मुलाकात कर उन्हें इस सम्बंध में ज्ञापन सौंपा।
उक्त संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने श्री चौटाला को बताया कि श्री गर्ग का सिरसा में करीब सात माह का कार्यकाल सराहनीय रहा है। उन्होंने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए आमजन को जहां राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से लाभान्वित करने का काम किया, वही किसानों, कर्मचारियों और अन्य वर्गों के समक्ष आ रही विभिन्न समस्याओं को भी दूर करने में अग्रिम भूमिका निभाई। सिरसा जिले को विकास की डगर पर आगे बढ़ाने के लिए श्री गर्ग जैसे उपायुक्त की आवश्यकता है अत: जनहित में उनका तबादला निरस्त किया जाए।
श्री विर्क के साथ इस दौरान पेरेंट्स एसोसिएशन हरियाणा के प्रधान सौरभ मैहता, ट्रेड टावर मार्केट एसोसिएशन के प्रधान चिक्की मैहता, किसान मंच के रणधीर जोधकां, सरपंच एसोसिएशन के जिला प्रधान आत्माराम सिहाग, किसान नेता प्रकाश ममेरा, मिशन ग्रीन सिरसा के प्रधान मनोज ईग्गल तथा अन्य संगठनों के प्रतिनिधि मौजूद थे।
सं.रमेश1420वार्ता
image