Friday, Apr 26 2024 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में ईनामी बदमाश समेत तीन कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

हरियाणा में ईनामी बदमाश समेत तीन कुख्यात अपराधी गिरफ्तार, हथियार बरामद

चंडीगढ़, चार सितम्बर(वार्ता) हरियाणा की कैथल पुलिस ने 25 हजार रुपए के वांछित ईनामी बदमाश जैकी उर्फ जितेंद्र बीजना समेत तीन कुख्यात अपराधियों को गिरफतार करने तथा इनके कब्जे से छह पिस्तौल और 55 कारतूस बरामद करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यह जानकारी देते हुये बताया कि सीआईए-एक प्रभारी निरीक्षक अनूप सिंह की अगुवाई में पुलिस की टीम वीरवार शाम गश्त के दौरान चक्कुलदाना मोड़ रामथली मौजूद थी। इस दौरान उसे गुप्त सूचना मिली कि कुछ आरोपी चीका क्षेत्र में हत्या की वारदात को अंज़ाम देने के इरादे से एक गाड़ी में बड़ी संख्या में हथियारों के साथ घूम रहे है जो अगौंध से रामथली साईड आने वाले है। पुलिस ने तुरंत नाकेबंदी कर जब अगौंध की तरफ से आ रही कार को रोकने का संकेत किया तो चालक इसे चक्कुलदाना की तरफ भगा ले गया। पुलिस ने करीब तीन किलोमीटर तक पीछा कर कार को रोक लिया लेकिन इस दौरान इसमें सवार लोग बाहर निकल कर खेतों की तरफ अलग-अलग दिशा में भाग निकले। पुलिस ने टीम ने तीनों का पीछा कर इन्हें दबोच लिया।

पूछताछ के दौरान इनकी पहचान करनाल जिले के बीजना गांव निवासी जितेंद्र उर्फ जैकी, राहड़ा गांव निवासी रामपाल उर्फ मोनु तथा कैथल जिले के भाणा गांव के अनित उर्फ नितिन उर्फ नित्तर के रूप में हुई। इनके कब्जे से .32 बोर के दो देसी पिस्तौल, 25 कारतूस, अनित से 315 बोर के दो देसी पिस्तौल और चार कारतूस तथा रामपाल से एक 315 बोर और एक .32 बोर के दो पिस्तौल और 26 कारतूसों बरामद हुये। सहित तीनों आरोपियों के कब्जे से कुल 6 अवैध पिस्तौल तथा 55 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर इन्हें गिरफतार कर लिया। इन तीनों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से इन्हें चार दिन यानि सात सितम्बर तक पुलिस रिमांड पर दे दिया गया।

रमेश1942वार्ता

image