Friday, Apr 26 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कुल्लू में कार खाई में गिरने से दो युवकों की मौत

शिमला, 21 अक्तूबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश में कुल्लू जिले के बंजार उपमंडल की ग्रांहों-पेडचा सड़क मार्ग पर कल एक कार के गहरी खाई में गिरने से दो लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया ।
पुलिस से आज मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे के समय कार में तीन लोग सवार थे जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।
पुलिस ने हादसे में मरने वालों की पहचान बाल कृष्ण , भीम सेन के रूप में की है। यह दोनों गांव पेडचा डाकघर मोहनी के रहने वाले थे। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल महिला विनय कुमारी (26) पत्नी पवीन्द्र सिंह को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर कर दिया। डीएसपी कुल्लू बिन्नी मिन्हास ने हादसे की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पेड़चा के समीप खाई में कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। जिसमें दो युवकों की घटनास्थल पर मौत हो गई है और एक महिला गंभीर रूप से घायल हुई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया हैं।
इस हादसे की सूचना मिलते ही बंजार विधायक सुरेंद्र शौरी ने अस्पताल में घायल की हालत के बारें मे जाना व घायल व मृतकों के परिवारों के प्रति गहरी संवदेना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि परिवारों की हर संभव साहयता की जाएगी।
सं शर्मा
वार्ता
image