Friday, Apr 26 2024 | Time 19:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


यूथ कांग्रेस ने भाजपा विधायक पर हुए हमले की निंदा की

जालंधर, 07 अप्रैल (वार्ता) जालंधर(शहरी) जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष अंगद दत्ता ने बुधवार को कहा कि भाजपा के विधायक के साथ हुई मारपीट और कपड़े फाड़ने की घटना की कांग्रेस निंदा करती है।
श्री दत्ता ने इस घटना को लेकर भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं द्वारा आज जिला कांग्रेस भवन को घेरने की कोशिश और चूड़ियां दिखाने के कदम को निंदनीय करार दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा को अगर चूड़ियां ही दिखानी हैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिखाएं जिन्होंने पंजाब के सैकड़ों किसानों को मौत का ग्रास बनने पर मजबूर कर दिया, जो किसानों के भविष्य को तबाह करने पर तुले हैं। उन्होंने कहा कि श्री मोदी को इस बात की परवाह नहीं है कि किसान करीब चार महीने से दिल्ली की सीमाओं पर बैठे हैं। उन्होंने भाजपा से कहा कि वह पंजाब की अमन शांति खराब करने की कोशिश न करें।
श्री दत्ता ने कहा कि केंद्र सरकार ने पंजाब के किसानों के खिलाफ तीन कृषि कानूनों को लाकर पहले ही उनको सड़कों पर ला बैठाया है। अब किसानों की फसलों की सीधी अदायगी से उनके जख्मों पर नमक छिड़कने का काम किया जा रहा है। श्री दत्ता ने कहा कि पंजाब में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह की सरकार और यूथ कांग्रेस पूरी तरह से किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़ी है। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार ने ही तीन कृषि कानूनों को लेकर पंजाब को बर्बाद करने की शुरुआत की है जिसे पंजाब के किसान और लोग सफल नहीं होने देंगे।
ठाकुर.श्रवण
वार्ता
image