Friday, Apr 26 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


योगेंद्र यादव में राव इंद्रजीत सरीखे मंत्रियों का विरोध करने का दम नहीं: दिग्विजय चौटाला

चंडीगढ़, 06 अक्टूबर(वार्ता) जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने योगेंद्र यादव को खुली चुनौती देते हुए कहा कि वह एक षडयंत्र के तहत ऐलनाबाद में जाकर झूठी बयानबाजी कर उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को ही निशाना बनाकर इलाके का माहौल खराब करने में लगे हुए है।
श्री चौटाला ने बुधवार को कहा कि सच्चाई यह है कि वह अपने क्षेत्र गुरुग्राम में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सरीखे नेताओं के खिलाफ खड़े होने तक का साहस नहीं रखते और अगर योगेंद्र यादव अपने आपको किसानों का इतना ही बड़ा हितैषी मानते हैं तो वे अपने इलाके में इन बड़े नेताओं के खिलाफ एक दिन भी खड़े होने का हौसला दिखाएं अन्यथा किसानों के प्रति अपनी ड्रामेबाजी बंद करें।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने दुष्यंत चौटाला को उप मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठाया है और आज उसी कुर्सी की ताकत से ही दुष्यंत चौटाला गरीब, किसान वर्ग की खुशहाली, युवाओं के रोजगार समेत तमाम वर्गों के हितों में कार्य कर रहे है।

जेजेपी प्रधान महासचिव ने कहा कि किसान आंदोलन की आड़ में कुछ लोग अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे है जबकि उनका खुद का किसानी से कोई वास्ता नहीं। ऐसे लोगों की वजह से ही आज किसान व केंद्र सरकार के बीच इस मसले पर सहमति नहीं बन पा रही है। उन्होंने कहा कि योगेंद्र यादव शुरू से ही हर मौके पर देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होकर देश में व्यवस्था व माहौल खराब करते रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह आमतौर पर खुद को सामाजिक कार्यकर्ता बताते हैं लेकिन उनका अपना राजनीतिक दल है और इस आंदोलन के माध्यम से अपने राजनीतिक हित साधना चाहते है।

जितेन्द्र
वार्ता
image