Tuesday, Nov 30 2021 | Time 04:41 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चंडीगढ़ निगम चुनावों के लिये भाजपा के दो चुनाव प्रभारी नियुक्त

चंडीगढ़, 16 अक्टूबर(वार्ता) भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने चंडीगढ़ नगर निगम के आगामी चुनावों के लिये के प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने चंडीगढ़ नगर निगम चुनावों के लिए पार्टी के राष्ट्रीय सचिव विनोद तावड़े को चुनाव प्रभारी और सांसद इंदु बाला गोस्वामी को सह प्रभारी नियुक्त किया है।
चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरूण सूद ने आज यहां बताया कि इस नियुक्तियों से पार्टी को निगम चुनावों में इन नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा तथा पार्टी की जीत सुनिश्चित होगी। उन्होंने कहा कि निगम चुनावों के लिये चुनाव प्रभारी और सह प्रभारी की नियुक्ति इस बात का प्रमाण है कि राष्ट्रीय नेतृत्व इन चुनावों को पूरी गम्भीरता से ले रहा है। उन्होंने इस नियुक्तियों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और राष्ट्रीय नेतृत्व का धन्यवाद किया और विश्वास दिलाया कि भाजपा चंडीगढ़ के कार्यकर्ता राष्ट्रीय नेतृत्व की आशाओं पर खरा उतरेंगे तथा सभी 35 सीटों पर जीत दिलाने के लिए पूरी जी जान से मेहनत करेंगे। उन्होंने कहा कि दोनों ही नेताओं के यहां पहुंचने पर चुनावी रणनीति पर चर्चा की जाएगी।
रमेश1702वार्ता
More News
कुलपति के रवैये से आहत छात्र सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठे

कुलपति के रवैये से आहत छात्र सांकेतिक भूख हड़ताल पर बैठे

29 Nov 2021 | 8:20 PM

सिरसा, 29 नवबंर (वार्ता)हरियाणा में सिरसा के चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय के कुलपति की तरफ से ‘दुर्व्यवहार‘ से आहत धरनारत छात्रों ने आज अपने धरने को सांकेतित भूख हड़ताल में बदल दिया।

see more..
image