Friday, Apr 26 2024 | Time 12:35 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जयपुर की सभा में अजमेर के अभिकर्ता भी शामिल होंगे

अजमेर, 24 मार्च (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 26 मार्च को राजस्थान में जयपुर में होने वाली सभा में अजमेर के कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ साथ अजमेर की दोनों विधानसभा क्षेत्रों से 380 अभिकर्ता भी शामिल होंगे।
शहर अध्यक्ष विजय जैन ने आज बताया कि 26 मार्च को जयपुर के रामलीला मैदान पर आयोजित कार्यकर्ता शक्ति केंद्र में मतदान अभिकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए आज अजमेर शहर कांग्रेस की बैठक बाबू मोहल्ला स्थित कांग्रेस कार्यालय पर आयोजित की गई जिसमें शहर के चारों ब्लॉक अध्यक्षों की उपस्थिति में जिम्मेवारियां सौंपी गई। बैठक में चारों ब्लॉक अध्यक्षों इमरान सिद्दीकी, कैलाश कोमल, राजकुमार तुलसियानी एवं राकेश सांखला ने भरोसा दिलाया कि चुनाव में कांग्रेस को विजयी दिलाने के लिए एक एक कार्यकर्ता अपने बूथ पर पूरी जिम्मेवारी निभाएगा। राष्ट्रीय अध्यक्ष जब जयपुर की सभा में सीधा संवाद करेंगे तो उन्हें भी इस बात का भरोसा दिलाया जाएगा।
शहर कांग्रेस प्रवक्ता मुजफ्फर भारती ने बताया कि अजमेर से सभी कार्यकर्ता समूह में भाग लेने जयपुर पहुंचेंगे।
अनुराग सुनील
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image