Friday, Apr 26 2024 | Time 15:04 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हत्या कर शव को बोरिंग में छुपाया, दो गिरफ्तार

जयपुर 20 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में जयपुर पश्चिम के विश्वकर्मा थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक व्यक्ति की हत्या शव अनुपयोगी बोरिंग में छुपाने के आरोप में एक किशोर सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) कावेन्द्र सिंह सागर ने बताया कि थाना क्षेत्र में पुलिस ने दौसा बाईपास पर मनोहरपुर में एक पुरानी अनुपयोगी बोरिंग में शव पडा होने की दुर्गंध की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस ने कडी मेहनत से एसडीआरएफ एवं सिविल डिफेंस की मदद तथा जेसीबी, एल एण्ड टी मशीनों के सहयोग से पांच दिन तक लगातार कार्य कर शनिवार शव को बोरिंग से बाहर निकाला था। पुलिस के अनुसार शव की पहचान कानाराम उर्फ राहुल सेन के रूप में की थी।
उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतक के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर हुई अंतिम बातचीत के आधार पर राहुल यादव, सागर चौधरी से बातचीत होना सामने आया था। पुलिस टीम ने अनुसंधान कर इस प्रकरण मे वांछित आरोपी राहुल यादव एवं विधि से संघर्षरत किशोर को दस्तयाब किया तथा आरोपी द्वारा जुर्म प्रमाणित पाये जाने पर नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।
पुलिस के अनुसार आरोपी राहुल यादव द्वारा पूछताछ मे बताया है कि सागर चौधरी और कानाराम उर्फ राहुल सैन के मध्य 14 हजार रूपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था जिस पर पिछले काफी दिनो से एक दूसरे को फोन पर गालियॉ निकाल रहे थे और एक दूसरे को मारने की धमकियॉ भी दे रहे थे। जिस पर सागर चौधरी ने कानाराम उर्फ राहुल सैन का लेनदेन की बात पर फोन कर बुलाया तो कानाराम उर्फ राहुल एक स्वीफ्ट कार लेकर मंशा माता मंदिर के पास पहॅूचा जहॉ पर सागर चौधरी, राहुल यादव तथा विधि से संघर्षरत किशोर मौजूद मिले।
लेनदेन एवं हिसाब की बातचीत के दौरान ही सागर चौधरी ने अपने पायजामे का नाडा निकालकर राहुल सैन के गले मे लपेटकर गले को दबा दिया तथा राहुल यादव ने राहुल सैन के पैरो को पकड लिया और विधि से संघर्षरत किशाेर ने राहुल सैन का मुंह दबा दिया। काफी देर तक गला दबाये रखने से राहुल सैन की मौत हो गयी। उसके बाद उक्त तीनो ने राहुल सैन की लाश को राहुल सैन की कार मे ही रखकर मनोहरपुर के पास दौसा बाईपास रोड के पास खाली पडी जमीन के पुराने अनुपयोगी बोरिंग मे ले जाकर छुपाने और साक्ष्य नष्ट करने के इरादे से बोरिंग मे डाल दिया।
पुलिस इस मामले में फरार आरोपी सागर चौधरी की तलाश कर रही है।
रामसिंह
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image