Friday, Apr 26 2024 | Time 15:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


हनुमानगढ़ से अपहृत बालिका हिसार में सकुशल बरामद

श्रीगंगानगर, 24 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में हनुमानगढ़ के टाउन थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े अपहृत की गई एक बालिका को पुलिस ने 24 घंटे में हरियाणा के हिसार में सकुशल बरामद कर लिया।
हनुमानगढ़ टाउन थाना प्रभारी रमेश माचरा ने बताया कि हरियाणा के हांसी की रेनु (32) का पीहर हनुमानगढ़ टाउन में है। हिरासत में ली गई युवती रेनू (32) का पीहर हनुमानगढ़ टाउन में बिहारी बस्ती में है। वह दो-तीन दिन से पीहर आई हुई थी। कल दोपहर में वार्ड 21 में बालिका खुशबू (3) घर के समीप तलवाडिया वाली बंद गली में खेल रही थी। उसी दौरान रेनू बालिका की अंगुली पकड़कर साथ ले गई। उसके बाद बालिका नजर नहीं आई।
उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें तलाश में जुट गईं। जांच पड़ताल के बाद रेनू को आज सुबह हरियाणा के हांसी में पकड़ लिया गया। फिर पता चला कि उसने बालिका को हिसार में छोड़ दिया था। हिसार की स्थानीय पुलिस की मदद से रेड क्रॉस सोसाइटी कार्यालय के पास से बालिका भी सकुशल बरामद कर ली गई।
थाना अधिकारी के अनुसार रेणु ने पति को छोड़ रखा है। वह हांसी में किसी के साथ लिव इन रिलेशन में रहती है। रेणु के औलाद नहीं है। प्रथम दृष्टया यही लग रहा है कि औलाद नहीं होने के कारण रेनू बालिका को अगवा कर अपने साथ हरियाणा ले गई।
सेठी सुनील
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image