Friday, Apr 26 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


श्रीगंगानगर जिले में कोरोना से दो और मौतें, मृतकों की संख्या 11 पहुंची

श्रीगंगानगर 25 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में कोरोना से बीते 24 घंटों के दौरान दो और व्यक्तियों की मौत हो गई, जिससे मृतकों की संख्या 11 हो गई है। इसके अलावा 14 और व्यक्तियों के आज कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।
चिकित्सा विभाग के अनुसार आज 16 व्यक्तियों के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई,जिनमें दो मृतक हैं। सादुलशहर तहसील क्षेत्र के गांव गदरखेड़ा के 60 वर्षीय व्यक्ति को विगत दिवस सांस की तकलीफ होने पर कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। उसकी कुछ देर बाद ही मृत्यु हो गई। मृत्यु उपरांत उसके कोराना सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई।
इसी प्रकार जिले के अनुसार कस्बे के वार्ड नंबर 18 के भी लगभग 60 वर्षीय एक व्यक्ति को कल दोपहर कोविड-19 हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। रात्रि 10:30 बजे उसकी भी मौत हो गई। इस व्यक्ति की भी मृत्यु उपरांत रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे जिले में अब तक कोरोना से मरने वालों की संख्या 11 हो गई है।
रामसिंह
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image