Friday, Apr 26 2024 | Time 15:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


डकैतों से मुठभेड़ में घायल पुलिसकर्मी घायल

भरतपुर, 26 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में धौलपुर जिले के सोने के गुर्जा जंगलों में सोमवार सुबह पुलिस और डकैत केशव गुर्जर के बीच हुई मुठभेड़ में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिपाही अवधेश शर्मा को मुठभेड़ के दौरान कई गोलियां लगी हैं। उसे उपचार के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल भेजा जा रहा है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त राहुल प्रकाश की पहल पर जयपुर में कानोता से एसएमएस अस्पताल तक के रास्ते को ग्रीन कॉरिडॉर बनाने के आदेश दिये गए हैं जिससे घायल का जल्द अस्पताल पहुंच कर इलाज शुरू हो सके।
पुलिस ने बताया कि इससे पहले घायल शर्मा को गंभीर अवस्था मे उत्तरप्रदेश के आगरा भेजा गया था, लेकिन कांस्टेबल की हालत को देखते अब उसे जयपुर भेजा जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार डकैत को पकड़ने के लिए जंगल में बड़ी संख्या में पुलिसबल भेज दिया गया है। इसकी मॉनिटरिंग के लिए पुलिस अधीक्षक केशरसिंह शेखावत मौके पर पहुंचे है जिसके बाद पुलिस द्वारा जंगल को चारों तरफ से घेर लिया गया है। मुठभेड़ में घायल अवधेश शर्मा को कई जगह गोली लगने से उनकी हालत काफी गंभीर है। साथ ही उन्हें काफी मात्रा में ओ पॉजिटिव खून की आवश्यकता है। इसके लिए पुलिस द्वारा सहायता का अनुरोध किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि यदि कोई रक्त देने का इच्छुक हो तो तुरंत पुलिस लाइन में संपर्क करें।
गुप्ता सुनील
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image