Friday, Apr 26 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना में लापरवाही बरतना पड़ सकता हैं भारी-गर्ग

जयपुर, 22 फरवरी (वार्ता) राजस्थान के चिकित्सा एवं स्वास्थ्य राज्यमंत्री डॉ. सुभाष गर्ग ने कहा है कि वैश्विक महामारी कोरोना अभी समाप्त नहीं हुई हैं और इसमें लापरवाही बरतना भारी पड़ सकता हैं।
डॉ. सुभाष गर्ग ने आज यहां टीकाकरण का मिशन इन्द्रधनुष-तीन जिलास्तरीय अभियान के प्रथम चरण की शुरुआत के अवसर पर पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है, इसका प्रभाव अभी कायम है। जिस तरह देश के कुछ हिस्सों में कोरोना के मामलों में फिर से वृद्धि हो रही है। यह हम सब के लिए चेतावनी है।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के नेतृत्व में चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के बेहतरीन कोरोना प्रबंधन और रोकथाम के उपायों के कारण प्रदेश में कोरोना पर नियंत्रण संभव हुआ है। किन्तु अभी भी कोरोना खत्म नहीं हुआ है। इससे सम्बन्धित एसओपी का नियमित पालन करके ही हम कोरोना से बचाव कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मास्क लगाएं, सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें और हाथों को नियमित सेनेटाइज करें। इसमें लापरवाही बरतना भारी पड़ सकता है।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री की निरोगी राजस्थान की परिकल्पना को साकार करने के लिए विभाग प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं और बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य पर सरकार का ध्यान केन्द्रित है और इसी के तहत प्रदेश में निरन्तर टीकारण कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं।
जोरा
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image