Friday, Apr 26 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


धरियावद से भाजपा प्रत्याशी खेत सिंह मीणा का विरोध शुरु

जयपुर 07 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में तीस अक्टूबर को होने वाले विधानसभा की दो सीटों के उपचुनाव के लिए सत्तारुढ़ कांग्रेस एवं विपक्ष भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपने प्रत्याशियों की घोषणा करने के बाद प्रतापगढ़ की धरियावद सीट के लिए बनाये गये भाजपा प्रत्याशी खेत सिंह मीणा का विरोध शुरु हो गया है।
धरियावद से पूर्व विधायक गौतम लाल मीणा के पुत्र कन्हैयालाल मीणा को उपचुनाव में टिकट नहीं मिलने पर उनके समर्थकों की भीड़ लसाड़िया में उनके घर पर जुट गई और श्री खेत सिंह मीणा को टिकट दिए जाने का विरोध करते हुए इसे बदलकर श्री कन्हैया लाल मीणा को टिकट देने की मांग कर रहे हैं।
श्री कन्हैयालाल मीणा के समर्थकों को आशा थी कि इस उपचुनाव में गत अप्रैल में हुए राजसमंद उपचुनाव की तरह पूर्व विधायक के परिवार से पार्टी टिकट देकर चुनाव लड़ायेगी लेकिन सुबह पार्टी उम्मीदवार के रुप में जब श्री खेत सिंह मीणा का नाम सामने आया तो उनके समर्थक नाराज हो गए और वे श्री कन्हैया लाल मीणा के घर एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन करने लगे। समर्थकों ने भाजपा आलाकमान से टिकट बदलकर श्री कन्हैया लाल को चुनाव मैदान में उतारने की मांग कर रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि भाजपा ने धरियावद विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रतापगढ़ अनुसूचित जनजाति मोर्चा के जिला प्रमुख खेत सिंह मीणा को अपना उम्मीदवार घोषित किया हैं।
जोरा
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
image