Friday, Apr 26 2024 | Time 14:47 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


गुकशुदा कॉलेज छात्रा का शव बरामद

अजमेर 23 अक्टूबर (वार्ता) राजस्थान में अजमेर के निकटवर्ती पुष्कर स्थित सावित्री पहाड़ियों के दुर्गम स्थान से आज एक गुमशुदा कॉलेज छात्रा का शव बरामद हुआ।
परिजनों ने दो दिन पहले अजमेर के क्रिश्चियनगंज थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी और आज छात्रा का शव मिलने के बाद परिजनों ने गैंगरेप और हत्या का आरोप लगाते हुए एक नामजद युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि आरोपी सुनील ने भी सेल्फोस की गोलियां खाकर स्वयं को अचेत कर लिया था और उसे किसी तरह जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना की सूचना पर पुष्कर थाना पुलिस एवं प्रभारी आईपीएस सुमित मेहरड़ा ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और एफएसएल तथा एमओबी जांच की बात कही। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस गुमशुदगी की रिपोर्ट के बाद ही तत्परता बरतती तो यह हत्या बच सकती थी। मृतका के परिजनों का कहना है कि छात्रा अजमेर में पढ़ाई करती थी और क्रिश्चियनगंज थाना क्षेत्र में रहती थी।
सुनील नामक युवक ने उसका अपहरण कर उसकी हत्या की है। परिजनों की जिद पर शव का पोस्टमार्टम अजमेर में जेएलएन अस्पताल में कराया गया। पुलिस ने अस्पताल में भर्ती आरोपी के ईर्दगिर्द सुरक्षा पहरा तैनात किया है।
अनुराग रामसिंह
वार्ता
More News
बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

बेहतर लोकतंत्र के लिए बढ़ चढ़कर करें मतदान-भजनलाल

25 Apr 2024 | 10:11 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने शुक्रवार को होने वाले लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में बढ़चढ़कर मतदान करने की मतदाताओं से अपील की हैं।

see more..
image