Wednesday, May 22 2024 | Time 20:01 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


ट्रक और वैन की भिड़ंत में चार युवकों की मौत

श्रीगंगानगर 4 मई (वार्ता)।राजस्थान के चुरू जिले में रतनगढ़ थाना क्षेत्र में सुजानगढ़ मार्ग पर पडिहारा रेलवे फाटक के पास ट्रक और वैन में आमने-सामने की टक्कर हो जाने से चार युवकों की मौत हो गई।
थाना प्रभारी सुभाष बिजारणिया ने बताया कि कल रात लगभग 11 बजे यह भीषण हादसा हुआ। वैंन में सवार तीन युवक मौके पर ही दम तोड़ गए। एक युवक को हालत गंभीर होने के कारण रतनगढ़ सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बीकानेर के लिए रेफर किया गया लेकिन वह भी रास्ते में दम तोड़ गया या। हादसे में ग्वार से लदा ट्रक पलट गया। इसके चालक और परिचालक मौके पर से गायब हो गए। टक्कर इतनी जोर से हुई कि वैन के परखच्चे उड़ गए।
थाना प्रभारी ने बताया कि अभी तक मृतकों की पूर्ण रूप से शिनाख्त नहीं हुई है। एक मृतक रतनगढ़ थाना क्षेत्र के गांव कनवारी का और दूसरा सुजानगढ़ सदर थाना अंतर्गत गांव बोझलाई का निवासी बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि मृतकों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
मिसेज़ इंडिया: द गॉडेस पेजेंट सीजन दो का समापन

मिसेज़ इंडिया: द गॉडेस पेजेंट सीजन दो का समापन

22 May 2024 | 7:47 PM

जयपुर 22 मई (वार्ता) इस साल की प्रतीक्षित सौंदर्य पेजेंट मिसेज़ इंडिया: द गॉडेस सीजन दो का राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को समापन हुआ।

see more..
गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में लॉन्च किए दो नए स्टोर

गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में लॉन्च किए दो नए स्टोर

22 May 2024 | 7:42 PM

जयपुर, 22 मई (वार्ता) घरेलू और ऑफिस फर्नीचर के कारोबार में जुटी गोदरेज एंड बॉयस की अग्रणी कंपनी गोदरेज इंटेरियो ने जयपुर में अपने दो नए फ्रेंचाइजी स्टोर लॉन्च किए हैं।

see more..
image