Sunday, Feb 17 2019 | Time 03:14 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • ‘येलो वेस्ट’ प्रदर्शन के दौरान 20 से अधिक लोग हिरासत में
  • इराक में मारे गए आईएस के चार आतंकवादी
  • डीजीपी ने उठाया कश्मीरी छात्रों की सुरक्षा का मुद्दा
राज्य Share

गोंडवाना एक्सप्रेस के जनरल बोगी में मिली युवक की लाश

रायगढ़ 08 सितम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में हजरत निजामुद्दीन से आने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस में एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई।
हजरत निजामुद्दीन से रायगढ़ के बीच चलने वाली गोंडवाना एक्सप्रेस की बोगियों को कल रात में लगभग 10 बजे यार्ड में सफाई के लिए लाया गया था।इस दौरान जनरल कोच में सफाई कर्मचारियों ने एक युवक को चादर ओढ़ के सोते हुए देखा। जब उसे उठाया तो वह टस से मस नहीं हुआ इस पर किसी अनहोनी की आशंका को लेकर तत्काल जीआरपी को सूचना दी गई।
जीआरपी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा तो युवक की मौत हो चुकी थी।उसकी जेब की जब तलाशी ली गई तब निजामुद्दीन से दुर्ग तक का टिकट मिला इससे माना जा रहा जा रहा है कि युवक की मौत दुर्ग पहुंचने से पहले ही हो चुकी होगी। जेब से मिले कागजात के अनुसार उसकी पहचान पप्पू कुमार प्रताप पिता अवधेश प्रताप भिलाई के रूप में पहचान हुई। जिसके बाद उसके परिजनों को पुलिस ने सूचित किया।
फिलहाल जीआरपी मृतक पप्पू कुमार प्रताप के शव को अस्पताल भिजवा दिया है।पोस्टमार्टम के उपरांत शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।
संवाद.साहू
वार्ता
More News
शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

शहीद जवान वसंत का पार्थिव शरीर पंहुचा पैतृक स्थान

16 Feb 2019 | 11:27 PM

कोझिकोड 16 फरवरी (वार्ता) जम्मू-कश्मीर के पुलवामा फिदायीन हमले में शहीद हुए केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवान वी.वी वसंत कुमार का पार्थिव शरीर आज यहां दोपहर करीपुर हवाई अड्डे पर पंहुचा।

 Sharesee more..
image