Friday, Apr 26 2024 | Time 13:07 Hrs(IST)
image
राज्य


झोलाझाप डाक्टर ने लगाया इंजेक्शन विवाहिता की मौत

अलवर,15 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के तिजारा में निकटवर्ती फुलावास गांव में एक झोला छाप डॉक्टर के इंजेक्शन लगाने से आज एक दलित महिला की मौत हो गई।
मृतक के परिजनों ने तिजारा थाने में झोलाछाप डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराया।
पुलिस सुत्रों के बताया कि मृतका के पति राकेश मेघवाल की रिपोर्ट के अनुसार 14 सितंबर को उसकी पत्नी कविता मेघवाल की तबियत खराब हो गयी थी इस पर उसने गांव में एक डॉक्टर साबिर खान की दुकान पर दिखाया। कथित डाक्टर साबिर खान ने उसकी पत्नी के इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाने के कुछ ही देर में उसकी पत्नी की तबियत और ज्यादा खराब हो गयी और वह बेहोश हो गयी । इस दौरान साबिर खान करीब डेढ़ बजे दुकान बंद कर फरार हो गया। इस पर पीड़ित ने अपनी पत्नी को तिजारा अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर होने के कारण अलवर रेफर कर दिया जहां रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।
मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने शव का बोर्ड से पोस्ट मार्टक कराया और उसे परिजनों को सौंप दिया।
सं सैनी
वार्ता
More News
राजस्थान में पूर्वाह्न ग्यारह बजे तक करीब 27 प्रतिशत मतदान हुआ

राजस्थान में पूर्वाह्न ग्यारह बजे तक करीब 27 प्रतिशत मतदान हुआ

26 Apr 2024 | 1:04 PM

जयपुर 26 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान में शुक्रवार को पूर्वाह्न 11 बजे तक लगभग 27 प्रतिशत मतदाता अपने वोट डाल चुके।

see more..
पंजाब में संगठित आपराधिक गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार

पंजाब में संगठित आपराधिक गिरोह के 11 सदस्य गिरफ्तार

26 Apr 2024 | 1:01 PM

चंडीगढ़ 26 (वार्ता) पंजाब में एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ ) ने केंद्रीय एजेंसियों और जम्मू-कश्मीर पुलिस के साथ संयुक्त अभियान में चरणजीत सिंह उर्फ राजू शूटर द्वारा संचालित संगठित आपराधिक गिरोह के 11 सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image